कोविड से निपटने के लिए हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कम्पनी ने दिये 89 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर: किशन कपूर

Sorry, this news is not available in your requested language. Please see here.

कोविड से निपटने के लिए हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कम्पनी ने दिये 89 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर: किशन कपूर
कहा .केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों को दी जाएगी हर संभव मदद
धर्मशाला, 16 जुलाई 2021 कोविड-19 से निपटने के लिए अब स्वयंसेवी तथा समाजसेवी संस्थाओं के साथ-साथ कई कपंनियां भी सरकार और प्रशासन को मदद देने के लिए आगे आने लगी हैं। इसी कड़ी में आज शुक्रवार को धर्मशाला में सांसद किशन कपूर के आग्रह पर हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कम्पनी की ओर से निदेशक मैन्युफैक्चरिंग अंकुर दबेसर ने जिला कांगड़ा व चम्बा को कोविड-19 से निपटने के लिए 89 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रोहित राठौर केे माध्यम से भेंट किए।
सांसद किशन कपूर ने कोविड महामारी से निपटने के लिए हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कम्पनी के प्रबंध निदेशक तथा अन्य पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना की इस महामारी के दौर में सरकार, जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है तथा इसमें कम्पनी का सहयोग मिलने से कोविड संक्रमितों के लिए बेहतर सुविधा देने में भी मदद मिलेगी।
किशन कपूर ने कहा कि विभिन्न स्तरों पर समाज सेवी संस्थाएं अपना अपना रचनात्मक सहयोग सुनिश्चित कर रही हैं इससे समाज के अन्य लोगों को बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि कोविड अस्पतालों में भी कई समाज सेवी संस्थाएं कोविड रोगियों को भोजन इत्यादि की सुविधा उपलब्ध करवाने में भी अपना सहयोग सुनिश्चित कर रही हैं।
कपूर ने कहा कि जिला कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के बोह में भारी बारिश से बहुत बड़ी त्रासदी हुई है। जिसमें लगभग 15 लोग घरों में दब गये थे जिसमें से पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। 10 लोग लापता थे उसमें से नौ लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं तथा एक की तलाश जारी है।
उन्होंने कहा कि भारी बर्षा से धर्मशाला विधानसभा में भी बहुत नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि चैतडू तथा भागसूनाग में जितनी भी क्षति हुई है प्रशासन ने उसका आकलन बना लिया है। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस आपदा की घड़ी में दिल खोल कर मदद देने की बात कही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया तथा वे बोह में बाढ़ प्रभावित परिवारों से मिले तथा उनके प्रति अपनी संवेदनाएं जताई। उन्होंने प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर एडीएम रोहित राठौर, एसडीएम डॉ.हरीश गज्जू सहित कम्पनी के पदाधिकारी मौजूद थे।

Spread the love