जिला प्रशासन को माईक्रोटेक फाउंडेशन द्वारा 25 आॅक्सीजन कन्सट्रेटर भेंट

Sorry, this news is not available in your requested language. Please see here.

उपायुक्त सोलन केसी चमन को गत सांय माईक्रोटेक फाउंडेशन की ओर से सोलन जिला के लिए 25 आॅक्सीजन कन्सट्रेटर भेंट किए।
सोलन दिनांक 21.05.2021 – माईक्रोटेक इंटरनेशल प्राईवेट लिमिटिड कंपनी के चेयरमेन सुबोध गुप्ता की ओर से कंपनी के प्रतिनिधि ने उपायुक्त सोलन को यह कन्सट्रेटर प्रदान किए।
उपायुक्त सोलन ने कोरोना महामारी संकट के समय में कोविड-19 पाॅजिटिव रोगियों के लिए आपात के समय अति आवश्यक आॅक्सीजन के लिए 25 आॅक्सीजन कन्सट्रेटर उपलब्ध करवाने के लिए माईक्रोटेक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि संकट के इस समय में जिला सोलन में कार्यरत विभिन्न उद्योग प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन को यथोचित सहायता प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उद्योग जगत के यह प्रयास सभी को इस दिशा में कार्य करने के लिए प्रेरित करते हैं।
माईक्रोटेक फाउंडेशन के प्रतिनिधि ने अवगत करवाया कि माईक्रोटेक द्वारा प्रदेश को 100 आॅक्सीजन कन्स्ट्रेटर प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी की जिला के नालागढ़ उपमण्डल की बद्दी स्थित इकाई द्वारा 15 जून से 30 जून, 2021 के मध्य आॅक्सीजन कन्सट्रेटर का उत्पादन आरम्भ कर दिया जाएगा। उन्होंने जानकारी दी कि शीघ्र ही कोरोना महामारी संकट के दौरान जिला के बद्दी व परवाणू में एक-एक एम्बूलेंस भी उपलब्ध करवाई जाएगी।
केसी चमन ने इस अवसर पर उद्योग जगत से आग्रह किया कि सभी कोविड-19 सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशांे का पालन करें और सभी को स्वस्थ रखने में सहयोग प्रदान करें।
Spread the love