मीडिया कर्मियों व उनके परिवार जनों को वैक्सिन असीम गोयल ने बांटी किटें तथा कहा कि मीडिया समाज सेवा के लिए करता है अग्रीम मौर्चे पर काम:

Sorry, this news is not available in your requested language. Please see here.

अम्बाला,17 मई,2021 विधायक असीम गोयल नन्यौला ने कहा कि पत्रकार समाज को सच्चाई का आईना दिखाने का काम करता है। सेवा के क्षेत्र में भी हमेशा अग्रीम मोर्चे पर काम करता हैं। कोरोना महामारी के समय में जहंा हर कोई व्यक्ति डरा हुआ है, ऐसे समय में सभी पत्रकार अग्रीम मोर्चे की भूमिका निभाते हुए समाज के सामने वास्तविकता लाने का काम करते हैं। विधायक मॉडल टाउन स्थित अम्बाला क्लब में पत्रकारों एवं उनके परिजनों के लिए लगाए गए वैक्सिनेशन कैम्प में वैक्सिनेशन शिविर का शुभारम्भ करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहें थे।
गोयल ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दिशा-निर्देशानुसार हर जिले में पत्रकारों के लिए वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया जाए, इसी के दृष्टिगत आज कैम्प का आयोजन किया गया हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में पत्रकार फ्रं टलाईन की भूमिका निभाते हुए ग्राउंड स्तर पर जाकर अपना काम कर रहें हैं। ऐसे समय में उन्हें कोरोना संक्रमण होने का भय रहता है तथा इसके साथ-साथ उनके परिवार को भी कोरोना संक्रमण हो सकता हैं, इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया गया है, ताकि पत्रकार व उनके परिजन वैक्सिनेशन करवाकर सुरक्षित हो सकें।
गोयल ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह भी कहा कि इस समय में लोगों में नकारात्मकता व डर का माहौल होता है। इसके तहत पत्रकार सकारात्मक खबरों के माध्यम से समाज व लोगों को जागरूक करें ताकि उनके मन से नकारात्मकता और डर का माहौल खत्म हो। उन्होंने कहा कि यह एक दवाई के रूप में काम करेगी। इस मौके पर विधायक ने पत्रकारों को एक किट भी वितरित की, जिसमें स्टीमर, एन-95 मास्क, सैनिटाईजर, थर्मस व पौधा भी भेंट किया। उन्होंने पौधे भेट करते हुए पत्रकारों को कहा कि वे इस पेड़ बनाने का काम करें, ताकि भविष्य में हमारे सामने ऑक्सीजन की कोई दिक्कत न आए। प्रकृति ने हमें सदा दिया है और अब हमें पर्यावरण को स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए इस मुहिम में अपना योगदान देना हैं। इन पौधों को सिंच कर हमें पेड़ बनाने का काम करना हैं।
विधायक ने इस अवसर पर यह भी बताया कि मेरा आसमान संस्था के सौजन्य से जो व्यक्ति कोरोना को हराकर अपने घर लौटा है उन्हें संस्था द्वारा एक किट उनके घर द्वार पर पहुंचाने का काम किया जा रहा है, साथ ही एक पत्र के माध्यम से उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए जो पौधा उन्हें दिया जा रहा है उसे पेड़ बनाने के उन्हें पे्ररित करने का काम भी किया जा रहा हैं।
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार सुमन भटनागर, जितेन्द्र अग्रवाल, कमलप्रीत सभरवाल, वीरेश शाडिल्य, पत्रकार एकता मंच के अध्यक्ष गौरव गर्ग, उपाध्यक्ष रीटा शर्मा, आशीष अग्रवाल, राजकुमार शर्मा, तरूण कपूर, पीयूष जैन व अन्य ने विधायक असीम गोयल द्वारा पत्रकारों व उनके परिजनों के लिए लगाए गए वैक्सिनेशन कैम्प की सराहना करते हुए कहा कि पत्रकारों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जो यह कार्य किया गया, उसके लिए वे उनका धन्यवाद करते हैं। एकता मंच की ओर से गौरव गर्ग ने विधायक को आग्रह किया कि कनार्टक की तर्ज पर पत्रकारों को कोरोना वारियरस का दर्जा मिले, इसके लिए वे मुख्यमंत्री को इस बारे अवगत करवाने का काम करें।
इस अवसर पर रितेष गोयल, मनदीप राणा, हितैष जैन, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, संजीव गोयल टोनी, डॉ0 संगीता गोयल, डॉ0 दीपिका जौहर, वैक्सिनेटर मंजू, सुषमा, डाटा ऑप्रेटर परमजीत, सक्षम संजीता, छायाकार चन्द्रमोहन, पत्रकार जसदीप बेदी, हरीश कोचर, सतनाम, प्रदीप कुमार, हरप्रीत, जाखड, तेजपाल शर्मा, महिन्द्र भटनागर, शिव रंजन, पारस, राजेश चौपड़ा, वरूण दत्त, नरेन्द्र, रोहित, नरेन्द्र भलोटिया के साथ-साथ अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहें।
वैक्सिनेशन शिविर के दौरान हिन्दुस्तान यूनिलिवर से कवलदीप सिंह ने पत्रकारों को सैनिटाईजर की छोटी व बड़ी बोतलें वितरण करने का काम किया। कवलदीप सिंह ने बताया कि जहां सभी अपने स्तर पर कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने में लगे है वहीं उनकी तरफ से पत्रकारों के लिए भी छोटा सा प्रयास किया गया हैं।

Spread the love