पार्टी कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों व स्नेहजनों से कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए स्वागत समारोहों में कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान देने व सिर्फ़ एक पुष्प के साथ शुभकामनाएँ देने की अपील की

Sorry, this news is not available in your requested language. Please see here.

17 अगस्त 2021 , हिमाचल प्रदेश : केंद्रीय सूचना प्रसारण व युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने 19 अगस्त से 23 अगस्त तक अपनी प्रस्तावित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों व स्नेहजनों से कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए स्वागत समारोहों में कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान देने व सिर्फ़ एक पुष्प के साथ शुभकामनाएँ देने की अपील की है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “जैसा कि आपको विदित है कि मैं जन आशीर्वाद यात्रा के अंतर्गत 19 अगस्त से 23 अगस्त तक देवभूमि हिमाचल के प्रवास पर हूँ । आपका स्नेह ,आपका साथ, आपका आशीर्वाद ही मेरी पूँजी है और इसे व्यक्त करने के लिए भौतिक वस्तुओं की आवश्यकता नहीं है। कोरोना महामारी अभी भी हमारे बीच में है और सावधानी ही बचाव है अतः स्वागत समारोहों में सरकार द्वारा तय किए गये सभी कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें। विनम्र अनुरोध है कि इस जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान टोपी ,शॉल ,स्मृति चिन्ह ,माला ,पुष्पगुच्छ की बजाय सिर्फ़ एक फूल से अपना स्नेह व आशीर्वाद मुझे दें। यही पर्याप्त है,और यही मेरे लिए सर्वोच्च है”

Spread the love