अधीन सेवा चयन बोर्ड ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं: जिला रोजगार अधिकारी

Sorry, this news is not available in your requested language. Please see here.

 

पठानकोट, 24 मई, 2021: पंजाब सरकार द्वारा अधीन सेवा चयन बोर्ड, मोहाली ने सीनियर इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट ऑफिसर, ब्लॉक लेवल एक्सटेंशन ऑफिसर और एक्साइज एंड टैक्स इंस्पेक्टर के कुल 168 पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी गुरमेल सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि स्नातक पास 50 प्रतिशत के साथ उम्मीदवार 15-06-2021 शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
यह जानकारी देते हुए आज यहां जिला रोजगार अधिकारी श्री गुरमेल सिंह ने बताया कि उक्त पदों पर आवेदन करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक 21-05-21 से शुरू कर दिया गया है. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं और जिला रोजगार एवं व्यापार ब्यूरो, पठानकोट भी उम्मीदवारों को मुफ्त इंटरनेट और कंप्यूटर प्रदान कर रहा है। उम्मीदवार आवेदन करने के लिए किसी भी कार्य दिवस पर कार्यालय आ सकते हैं।
यह जानकारी देते हुए उन्होनें ने बताया कि सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग के लिए 42 वर्ष और भूतपूर्व सैनिकों के लिए 47 वर्ष निर्धारित की गई है।उन्होंने कहा कि सामान्य श्रेणी के लिए 1000रूपए, अनुसूचित एवं पिछड़ा वर्ग के लिए250- रुपये ,पूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों के लिए 200/- रुपये तथा दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 500/- रुपये निर्धारित किया गया है। अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन 7657825214 पर संपर्क करें।

Spread the love